जालन्धर के वकील पर धक्केशाही के आरोप…फैक्ट्री मालिकों ने कहा-धौंस जमा करता है हफ्ता वसूली, हंगामा

जालन्धर (लखबीर)

महानगर के परशुराम नगर में एक कुछ फैक्ट्री मालिकों ने वकील पर धक्केशाही के आरोप लगाए। जानकारी देते हुए रोहित शर्मा (सन स्पॉट), धर्मवीर (जय माँ आयरन स्क्रेप), अविनाश शर्मा (ओम मेटल) आदि ने ओम ने बताया कि लम्बे समय से इलाके में फैक्ट्रियां चला रहे हैं तथा किसी तरह के कानून को नहीं तोड़ा जा रहा पर बावजूद इसके एक वकील लम्बे समय से हफ्ता वसूली के चक्कर में परेशान करता आ रहा है। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं वकील इलाके की एक महिला के पास आता है तथा उक्त लोग पैसों के लालच में परेशान कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ समय पहल वकील ने विभिन्न विभागों में शिकायतें दर्ज करवाके मानसिक व दिमागी तौर पर परेशान कर रखा है। इसी तरह प्लुयश्न विभाग ने फैक्ट्रियों में कुछ कमियां पाईं थी, जिसके चलते उनकी मशीनों को सील कर दिया गया था पर वकील ने फैक्ट्रियां सील करने की हवा बनी दी तथा उनकी फैक्ट्रियों की फोटो खींचनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि आखिर किसी वकील द्वारा उनकी फैक्ट्रियों की फोटो खींचने की परमिशन किस ने दे रखी है। इन सारी समस्याओं संबंधी थाना 8 को शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है। रोहित, धर्मवीर, ओम व इलाके के लोगों ने कहा कि अगर जल्दी ही पुलिस व प्रशासन वकील व उसके साथियों पर नुकेल नहीं कसेगा तो जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

वकील ने लोगों को धमकाने के लिए लगाया बोर्ड…

इलाके के लोगों व रोहित, धर्मवीर, ओम ने आरोप लगाया वकील ने सरकारी खंभे पर एक बोर्ड लगा रखा है, जो सिर्फ ओर सिर्फ लोगों पर आपनी वकालत का धौंस जमाने के लिए किया गया है, जबकि वकील का न तो जहां कोई दफ्तर है तथा नहीं घर है।

महिलाओं का लेता है सहारा…फैक्ट्री मालिक

फैक्ट्री मालिकों रोहित शर्मा (सन स्पॉट), धर्मवीर (जय माँ आयरन स्क्रेप), अविनाश शर्मा (ओम मेटल) आदि ने कहा कि उक्त वकील जिसके खिलाफ कई विभागों में शितायतें दर्ज करवा दी गई हैं, वह इलाके की दो-तीन महिलाओं का सहारा लेकर उन्हें परेशान कर रहा है। उन्होंने कहा कि इलाके में जिन महिलाओं के पास वकील आता है, उन्होंने खुद सरकारी जमीन पर कब्जा जमा रखा है, जिस ओर प्रशासन को ध्यान देना चाहिए। फैक्ट्री मालिकों ने कहा जब भी किसी मसले पर बात करनी होती है तो वकील महिलाओं को आगे कर गालियां निकलवता है, जिस कारण फैक्ट्री मालिकों को पैर पीछे खींचने पड़ते हैं।

जांच के बाद होगी कार्रवाई : पुलिस

इस संबंधी थाना 8 की पुलिस ने कहा कि शिकायतें मिल चुकी हैं तथा मौके पर पहुंच कर मामला शांत करवा दिया है। फिल्हाल जांच चल रही है, जिसके बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सब आरोप बेबुनियाद, अदालत में घसीटूंगा : शिवजी लाल

इस संबंधी वकील शिवजी लाल ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि एक साल पहले से मामला चल रहा है, अगर मैंने ब्लैकमेल किया है तो पहले क्यों नहीं शिकायत की गई। लोगों की सुविधा के लिए आवाज उठाई थी तथा इसी तरह आगे भी जनता की परेशानी को देखा जाता रहेगा। इलाके में प्रदूषण कारण लोगों का बुरा हाल हो चुका है। अदालत का दरवाजा खटखटाया जाए ताकि दूध का दूध व पानी का पानी हो सके।

error: Content is protected !!